*BREAKING:*भारतीय प्रशासनिक सेवा के 1985 बैच के अधिकारी श्री शैलेष कुमार राजभाषा(सचिव) बने। *एसोसिएशन ने 14 मई को राजभाषा सचिव से मुलाक़ात कर, सर्वोच्च न्यायालय में डीओपीटी के लंबित मामले में कोई फैसला आने तक पात्र वरिष्ठ अनुवादकों को सहायक निदेशक के तौर पर तदर्थ पदोन्नति देने की मांग की; सचिव महोदय ने शीघ्रता से कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। *सहायक निदेशक के तौर पर पदोन्नति के मामले में 25 अप्रैल,2018 को कैट ने सुनवाई की अगली तारीख़ 25 मई,2018 तय की। *सहायक निदेशकों को रिवर्ट किए जाने के खिलाफ दायर मामले में कैट,दिल्ली ने 22 मार्च,2018 को सुनवाई करते हुए स्थगन आदेश जारी किया। *रिवर्ट किए गए सहायक निदेशकों से रिफंड लेने का नियम नहीं। *एसोसिएशन ने डीपीसी नियमित रूप से कराने की मांग की।

Tuesday, 30 May 2017

सहायक निदेशक के पदों को भरने संबंधी कैट का आदेश





6 comments:

  1. महादेय, UPSC ने जो 50 vacancy निकली थी 2015 advertisement no 12/2015 cancel हो गई है । कृपा मुझे बताए मै काफी समय से उसके result का इन्तजार कर रहा हु,
    8944910822

    ReplyDelete
  2. Result has allready out.Recruitment process complete.

    ReplyDelete
    Replies
    1. कब हुआ प्लीज बताइये । रिज़ल्ट कहा देख सकते हैं ।

      Delete
    2. please tell about result

      Delete
    3. कृपया बताएं कब रिज़ल्ट आउट हुआ। हमें कोई जानकारी नहीं। ये बेहद गंभीर बात है । हम अक्सर UPSC वैबसाइट देख लेते हैं । परंतु वहाँ कोई रिज़ल्ट नहीं आया है ।

      Delete
  3. कृपया सहायक निदेशक के विज्ञापन के विषय में बता दें । हम काफी समय से इंतेजार कर रहें हैं ।

    ReplyDelete

स्वयं छद्म रहकर दूसरों की ज़िम्मेदारी तय करने वालों की और विषयेतर टिप्पणियां स्वीकार नहीं की जाएंगी।